Loading...
अभी-अभी:

कमरे के अंदर बिजली का खंभा, हो चुकी है 1 की मौत

image

Nov 15, 2017

जबलपुर : घर में कमरे के अंदर बिजली का खंभा है। जो घरवालों के लिए मुसीबत बना है। जी हां सुनने में आपको ये जरूर आश्चर्य होगा, पर जबलपुर के गोहलपुर में एक ऐसा घर है, जहां कमरे के अंदर बिजली विभाग का खंभा गड़ा हुआ है।

इस घर की मालकिन गीता बाई ने घर से खंभे को शिफ्ट करने के लिए कई बार आवेदन दिया, पर विभाग ने इनकी शिकायत को अनसुना कर दिया। करीब बीस साल से ऐसे ही ये खंभा घर के अंदर गड़ा हुआ है। हाल ही में इस खंभे की चपेट में आकर एक बालक की मौत हो गई थी।

जिसके बाद इस खंभे से लाईट को काट दिया गया, पर खंभा आज भी घर के अंदर ही है। बिजली विभाग के खिलाफ आंदोलन कर रहे कांग्रेस के प्रदेश सचिव सौरभ शर्मा आज अपने समर्थकों के साथ गीता बाई के घर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि बिजली विभाग का कारनामा क्या है? खास बात ये है कि जिस जमीन में गीता बाई का मकान है उसकी रजिस्ट्री की गई है।

जब मकान को बनवाया जा रहा था तब से लगातार बिजली विभाग को लिखित में शिकायत की जा रही है कि वो खंभे को घर के बाहर कर दे, पर हर बार शिकायत का नतीजा शिफर ही रहता है। कांग्रेसियों ने बिजली विभाग को एक सप्ताह का समय दिया है कि वो खंभे को यहां से अलग करे, नहीं तो कांग्रेस के कार्यकर्ता खुद खंभे को हटा देंगे।