Loading...
अभी-अभी:

कांग्रेसी विधायक ने की आत्मदाह की घोषणा, प्रशासन में मचा हड़कंप

image

Nov 13, 2017

सागर : कला देवरी क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक हर्ष यादव इंडोर स्टेडियम में जिम सुविधा का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे, तो वहां प्रशासन ने तालाबंदी कर दी। जिससे नाराज विधायक स्टेडियम के गेट पर अपने साथियों के साथ धरने पर बैठ गए।

देर रात तक एसडीएम एसडीओपी विधायक को मनाते रहे, लेकिन विधायक हर्ष यादव जिम के उद्घाटन के लिए अड़े रहे। सुबह करीब 12 बजे धरना के 24 घंटे बीत जाने के बाद विधायक ने आत्मदाह की घोषणा कर दी।

इस घोषणा के बाद प्रशासन सकते में आया और तुरंत स्टेडियम का ताला खुलवा दिया गया। फिर क्या विधायक ने फीता काटकर हेल्थ क्लब का शुभारंभ किया और खुशी का इजहार किया। इस दौरान विधायक हर्ष यादव ने कहा कि उनके क्षेत्र में भाजपा के जिलाध्यक्ष के इशारे पर जिला कलेक्टर द्वारा विकास कार्यों में अड़ंगा उत्पन्न किया जाता है।

युवाओं के लिए हेल्थ क्लब की सुविधा दिलाने के लिए उनके द्वारा उद्घाटन किया जा रहा था। जिस पर प्रशासन द्वारा तालाबंदी करा दी गई, जिसकी वे निंदा करते हैं। वहीं दूसरी ओर जिला खेल अधिकारी राजेंद्र गोष्ट अपने बयान से मुकर गए। उन्होंने कहा कि युवाओं के हित में जिम का उद्घाटन आज कराया गया। जब उन्होंने उनसे पूछा गया कि रविवार को स्टेडियम को क्यों सील किया गया, तो वह ठीक तरह से जवाब नहीं दे सके।