Loading...
अभी-अभी:

किडनी डोनेट करने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

image

Nov 28, 2017

इंदौर : किडनी खराब होने से बीमार एक युवती इलाज के लिए अक्सर अस्पताल आती है। सफर के दौरान बस में मिले एक बदमाश ने सहानुभूति जताते हुए, पहले तो उसका इलाज करवाने के बहाने युवती को घुमाया, फिर खुद अपनी किडनी देने का झांसा देकर इलाज के लिए अहमदाबाद और रायपुर लेकर गया।

यहां के सूने मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया और भोपाल ले जाकर छोड़ कर भाग गया। पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।  

छत्रीपुरा पुलिस ने एक 30 वर्षीय विवाहित महिला की शिकायत पर घाटाबिल लोद में रहने वाले तरुण जैन के खिलाफ दुष्कर्म का  केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो मूल रूप से धार की रहने वाली है।

करीब दो साल से किडनी खराब हो जाने से अक्सर इलाज के लिए इंदौर आया करती है। उसे डायलिसिस करवाने के लिए क्लाथ मार्केट अस्पताल आना पड़ता है। इसी सिलसिले में कुछ माह पहले बस से इंदौर आते समय पीड़िता की आरोपी तरुण से मुलाकात हुई थी।

पास की सीट पर बैठे आरोपी ने पीड़िता की व्यथा जानकर उसका उपचार कराने में मदद करने के नाम पर मेल-जोल बढाया। फिर पीड़िता के साथ प्रदेश के बाहर भी कई जगह इलाज करवाने गया। आखिर जब पता चला कि पीड़िता की किडनी खराब हो चुकी हैं, तब खुद अपनी किडनी उसे दान में देने का झांसा दिया।

इसके बाद एक किराए के मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और ये धमकी भी दी कि किसी को बताया तो आरोपी उसे जान से मार देगा। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध दुष्कर्म करने व धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है।