Loading...
अभी-अभी:

केवल शक पर 8 लोगों ने मिलकर की हत्या, 2 गिरफ्तार

image

Oct 24, 2017

दतिया : सेवढ़ा पुलिस ने 5-5 हजार के दो हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने 23 अक्टूबर 2017 को अज्जू तोमर की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। आज दतिया पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने चर्चा करते हुए कहा है कि आठ आरोपियों ने सिर्फ शक के आधार पर अज्जू तोमर की उस वक्त कुल्हाडी से गर्दन काटकर हत्या कर दी, जब वह वनखडेश्वर महादेव इलाके में अपने घर के लिए पानी की व्यवस्था करने जा रहा था।

तभी घात लगाये बैठे संतराम, अशोक, नीरज, राजू, महेश, अनुज, संतोष, रवि जातिगण ढीमर ने अज्जू को पकड़ लिया। पहले उससे मारपीट की, उसके बाद कुल्हाड़ी से गर्दन पर बार कर दिया। इस घटना में अज्जू की मौके पर ही मौत हो गयी थी।

पुलिस ने आठों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि आरोपियों के घर के पास ही अज्जू तोमर का घर है। आरोपियों को शक था कि उनके परिवार की महिला से अज्जू तोमर के अवैध संबंध है। बस इसी शक पर आरोपियों ने मीटिंग की, फिर अज्जू को घेर लिया और मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने घटना में मुख्य आरोपी संतराम और अशोक ढीमर को गिरफ्तार कर कब्जे से हत्या के प्रयोग में लाई गयी कुल्हाड़ी जप्त कर ली है। शेष फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने फरार आरोपियों पर 5-5 हजार का इनाम भी घोषित किया है।