Loading...
अभी-अभी:

चित्रकूट उपचुनाव : मामा शिवराज की खटिया खड़ी करने भांजी तैयार

image

Oct 23, 2017

सतना : मप्र कैडर की बर्खास्त आईएएस शशि कर्णावत ने भाजपा की ताबूत में कील ठोकने की तैयारी कर ली है। बिछियन नरसंहार की पीड़ित लड़की को चित्रकूट विधानसभा के उपचुनाव में प्रत्याशी बना कल नामांकन दाखिल करवाने की बात बकायदा प्रेस कांफ्रेस करके मीडिया से कही है और बतौर प्रत्याशी 24 कैरेट निर्दाग करार दिया है।

चित्रकूट विधानसभा से कांग्रेस विधायक प्रेम सिंह के निधन के बाद खाली हुई सीट पर चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही मप्र कैडर की बर्खास्त आईएएस शशि कर्णावत ने सीएम के साथ मध्यप्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

एक के बाद एक चित्रकूट का दौरा करके सरकार की खामियों को जनता तक जनजागरण के माध्यम से पहुंचाने की कोशिश में जुटी है। आज सतना के यूएसए होटल में बर्खास्त आईएएस शशि कर्णावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। चित्रकूट विधानसभा सीट का चुनाव भाजपा के लिए दिन प्रतिदिन चुनौती बनता जा रहा।

जहां एक ओर टिकट की घोषणा होते ही भाजपा में बगावत की बू आने लगी है, वहीं मप्र की एक भांजी मुख्यमंत्री मामा शिवराज के सामने चुनावी मैदान में ताल ठोकने को मजबूर हुई है। चित्रकूट विधानसभा निवासी एक भांजी मुख्यमंत्री मामा के खिलाफ उपचुनाव रूपी धर्म युद्ध को तैयार है।

दरअसल शिवराज सिंह चौहान की ये भांजी सतना में आज से 8 साल पहले हुए बिछियन कांड की पीड़िता है। जिसमें पीड़िता के माता-पिता समेत परिवार के 9 लोगों को डकैतों ने जिंदा जलाकर मार डाला था।

शिवराज मामा ने पीड़िता को अपनी भांजी कहा और घर, नौकरी, मुआवजा, पढ़ाई, हर सुविधा देने का वादा किया, लेकिन एक भी पूरी नहीं हुई। लिहाजा प्रभा अब मामा से चुनाव लड़ना चाहती और अपना हक मांगकर नहीं, छीन कर लेना चाहती है।