Loading...
अभी-अभी:

छात्रा का अपहरण कर दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, घटना में 1 युवती भी शामिल

image

Nov 16, 2017

सागर : जिले के गढ़ाकोटा क्षेत्र में कक्षा 9वीं की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना को चार दरिंदों ने एक युवती के सहयोग से अंजाम दिया है। गढ़ाकोटा निवासी छात्रा के माता-पिता की मृत्यु के बाद वह अपने मौसा-मौसी के साथ रह रही है।

जहां रहने वाले आरोपी स्माइल खान, ताहिर खान, गुड्डू राय, रवि यादव ने नाबालिग छात्रा को 29 अक्टूबर के दिन बहाने से बुलाया और उसे एक परिचित के घर ले गए। जहां चारों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म की घटना को न बताने का डर दिखाते हुए आरोपियों ने 12 नवंबर को एक बार फिर छात्रा को बहाने से बुला लिया। आरोपी स्माइल ने छात्रा को अपनी कार में बैठाकर गढ़ाकोटा स्थित नदी के पास ले गया और यहां से आरोपी रवि यादव की मदद से छात्रा के लिए सागर मकरोनिया में रह रही सहयोगी आरोपी लक्ष्मी के घर ठहरा दिया।

जहां पर आरोपियों ने 12 अक्टूबर से लेकर 15 नवंबर तक आरोपी युवती की मदद से नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। वहीं जब पीड़िता के परिजनों ने नाबालिग छात्रा की गुम हो जाने की सूचना गढ़ाकोटा थाने में की, तो थाना प्रभारी द्वारा छात्रा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर पता लगाने का प्रयास किया।

जिसके बाद आरोपी रवि यादव, जो छात्रा को अपने साथ ले जाकर मकरोनिया छोड़ कर आया था, उसने पुलिस में जाकर इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को रवि यादव के साथ सागर से मकरोनिया भेजा।

जहां नाबालिग छात्रा को एक कमरे से बरामद कर लिया गया। छात्रा से सारे घटनाक्रम की जानकारी ली गई। छात्रा ने सभी आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म करने की बात बताई और गढ़ाकोटा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना को गंभीरता से लेते हुए गढ़ाकोटा पुलिस ने सभी आरोपियों के घर दबिश दी। जिसमें आरोपी स्माइल खान, गुड्डू राय, रवि यादव और घटना की सहयोगी रही युवती लक्ष्मी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया, जबकि ताहिर नामक आरोपी पकड़ा नहीं जा सका है।

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म आदि का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं नाबालिग छात्रा की जिला अस्पताल में एमएलसी कराई गई। बहरहाल इस पूरे मामले में गढाकोटा पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर घटना को विवेचना में ले लिया है।