Loading...
अभी-अभी:

झोपड़ी में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने की कार्रवाई

image

Nov 3, 2017

रीवा : नवीन कलेक्ट्रेट के पीछे गर्ल्स डिग्री कॉलेज हॉस्टल के पास महिला हेल्पलाइन पुलिस ने एक झोपड़ी नुमा मकान में छापा मार कार्यवाई करते हुए दो औरतों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक महिला सहित तीन युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस को स्थानीय लोगों द्वारा देह व्यापार चलने की सूचना दी गई थी, जिसके बाद कार्यवाई की गई।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गर्ल्स डिग्री कॉलेज हॉस्टल के गेट के पास लंबे समय से देह व्यापार किया जा रहा था। जिसकी शिकायत अधिवक्ताओं के द्वारा रीवा आईजी डीआईजी एसपी सहित थाना प्रभारी से की गई, लेकिन कोई कार्यवाई नहीं हुई, तो आज अधिवक्ताओं ने निर्भया हेल्पलाइन के साथ मीडिया को भी सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया। ये महिलाएं सीधी जिले की है, जो कलेक्ट्रेट, जिला न्यायालय और गर्ल्स डिग्री कॉलेज के हॉस्टल के पास अतिक्रमण कर बनाई गई एक कच्ची झोपड़ी में व्यवसाय कर रही थी।

अधिवक्ताओं ने बताया कि लंबे समय से यहां पर व्यवसाय चल रहा है। सुबह से लेकर शाम तक आवारा किस्म के लोगों का जमावड़ा है। वहीं एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है और उनसे से पूछताछ का जा रही है।