Loading...
अभी-अभी:

दीपिका को चप्पल मारने पर 1 लाख का इनाम घोषित

image

Nov 18, 2017

होशंगाबाद : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर देश भर में विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। होशंगाबाद में फिल्म पद्मावती के प्रदर्शन को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष रोहित पवार ने दीपिका पादुकोण को चप्पल मारने वाले को 1 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

उन्होंने बताया कि रानी पद्मावती 17000 महिलाओं के साथ सती हुई थी। यह उनका अपमान है। फिल्म में उनके चरित्र को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। रोहित पवार ने आरोप लगाया है कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म में पद्मावती का किरदार निभाया है, जो कि पद्मावती की जूती के बराबर भी नहीं हैं।

उन्होंने दीपिका पादुकोण को लेकर घोषणा की है कि दुनिया और भारत देश में जो भी दीपिका पादुकोण को 1 चप्पल मारेगा, उस प्रत्येक व्यक्ति को एक चप्पल मारने के 1 लाख रुपए दूंगा। होशंगाबाद में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, अखंड राजपूताना सेवा समिति, हिन्दू जागरण मंच ने सतरास्ता पर अपना विरोध दर्ज कराया है।

संजय लीला भंसाली का पुतला जलाया, साथ ही विभिन्न हिन्दू संगठनों ने यह चेतावनी दी है कि पद्मावती फिल्म को देश के प्रत्येक सिनेमा घर में वैन किया जाएगा, अगर किसी भी सिनेमा घर में पद्मावती का प्रदर्शन किया गया, तो उस सिनेमा घर को जला दिया जाएगा।

विरोध कर रहे लोगों का नारा था कि “हर वो सिनेमा घर जलेगा, जिसमें पद्मावती चलेगा”। इन लोगों ने इकट्ठा होकर दीपिका पादुकोण मुर्दाबाद-मुर्दाबाद, संजय लीला भंसाली मुर्दाबाद-मुर्दाबाद के नारे लगाए।