Loading...
अभी-अभी:

देर रात युवक की चाकू मारकर हत्या, साथी गंभीर रूप से घायल

image

Nov 2, 2017

होशंगाबाद : अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। अड़ीबाजी के चलते तीन लोगों ने चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी। हमले में एक अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना इंदिरा चौक की बताई जा रही है।

घटना बुधवार के रात की है। खण्डेलवाल फर्नीचर के पास अड़ीबाजी को लेकर हुए झगड़े में राजदीप गंगराड़े की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। वहीं राजदीप का साथी अमित दीवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को पांडे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एसपी अरविंद सक्सेना ने हॉस्पिटल पहुंचकर बताया कि रात 12 बजे राजेन्द्र चोरे उर्फ काजू, मनीष विल्थरे, अभिजीत राठौर उर्फ भांजा ने मिलकर चाकू से राजदीप और अमित पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें राजदीप की मौत हो गई।

बताया जाता है कि हत्या के बाद भी आरोपी आतंक मचाते रहे। घायल राजदीप के पेट में चाकू से कई वार लगने से उसकी आतें बाहर निकल आईं, वह घटना स्थल पर काफी देर तक तड़पता रहा। सूचना के बाद भी कोतवाली पुलिस देर से पहुंची। पांडे हॉस्पिटल ले जाने से पहले ही राजदीप की मौत हो गई थी। उसका साथी अमित भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका इलाज जारी है।