Loading...
अभी-अभी:

देह व्यापार की आड़ में युवकों को लूटने वाले बंटी और बबली गिरफ्तार

image

Aug 3, 2017

बुरहानपुर : पुलिस ने बंटी और बबली को गिरफ्तार किया हैं जो देह व्यापार की आड़ में युवकों को अपना शिकार बनाकर उनकों लूटते थे। बंटी और बबली के इस गिरोह में 4 युवक भी शामिल हैं। बंटी और बबली के शिकार हुए दो युवकों ने बताया कि शहर के मुख्य बाजार में खड़े रहकर युवकों को शारीरिक संबंध बनाने का झांसा देते हैं, फिर यह युवती शहर से दूर एकांत में ले जाती हैं। उसी दौरान बंटी याने की इसका पति सादिक अपने साथियों के साथ आकर मारपीट करना शुरू कर देता हैं और पैसे लूट लेता हैं।

इज्जत और डर के कारण व्यक्ति थाने तक शिकायत करने नहीं जा पाता। लंबे समय से इसी का फायदा उठाते हुए बंटी और बबली का गिरोह लोगों को अपना शिकार बनाते चल रहा था। पुलिस को लंबे समय से इस गिरोह की तलाश थी। जिन युवकों से साथ बंटी और बबली की गैंग ने देह व्यापार के नाम से लूट की थी उन युवकों को पुलिस के साथ ग्राहक बनाकर बबली याने की उस लड़की के पास भेजा। युवती उनकों शहर के बाहर एकांत में लेकर चली गई और जैसे ही उसके पति के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने की तैयारी की वैसे ही पुलिस ने पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बंटी और बबली से पूछताछ की जा रही हैं। जिससे बड़े खुलासे की उम्मीद हैं। वहीं इनके गैंग में शामिल अन्य युवकों की तलाश शुरू कर दी हैं। माना जा रहा हैं कि देह व्यापार में लिप्त इस युवती के साथ कुछ महिलाएं भी इसमें शामिल हो सकती हैं।