Loading...
अभी-अभी:

उपचुनाव को लेकर दांव पर लगी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की प्रतिष्ठा

image

Aug 7, 2017

खरगोन : जिले के सनावद नगरपालिका के अध्यक्ष पद को लेकर हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिह चौहान की प्रतिष्ठा दांव पर है। सनावद, नंदकुमार सिंह चौहान के संसदीय क्षेत्र में आता है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के दौरे के बाद भी प्रदेश सरकार के मंत्री रोज सनावद पहुंचकर प्रचार कर रहे हैं। सनावद में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री रूस्तमसिंह ने दावा किया की सनावद मे भाजपा की जीत निश्चत है।

इस छोटे से चुनाव को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर राज्य सरकार के कई मंत्री लगातार दौरे कर रहे हैं, रुस्तम सिंह ने कहा कि भाजपा हर चुनाव को गंभीरता से लेती है। चुनाव लोकतंत्र का एक अहम हिस्सा है। विधानसभा चुनाव हों या फिर नगरीय निकाय के छोटे चुनाव, संगठन द्वारा दी गई हर जिम्मेदारी का पालन बीजेपी के छोटे से कार्यकर्ता से लेकर मुख्यमंत्री तक करते हैं। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए रुस्तम सिंह ने कहा हमने कहां मना किया है कांग्रेस को इस चुनाव को गंभीरता से लेने से या फिर राहुल गांधी को बुलाने से।

नंदकुमार चौहान की प्रतिष्ठा इस चुनाव से जुड़े होने के सवाल पर उन्होंने कहा है कि भाजपा के हर कार्यकर्ता की प्रतिष्ठा इससे जुड़ी है और उनकी जीत निश्चित है। गौरतलब है की सनावद उपचुनाव मे कांग्रेस भाजपा मे कांटे की टक्कर है। कांग्रेस के नरेन्द्र शर्मा लाली के 10 लाख रूपये की रिश्वत लेते लोकायुक्त के पकड़े जाने के बाद उपचुनाव हो रहे है। कांग्रेस ने लाली की पत्नी मंजूषा शर्मा को ही उम्मीदवार बनाया है।