Loading...
अभी-अभी:

नाबालिग फिल्म देखकर बना हैवान, लड़की को अगवा कर किया दुष्कर्म 

image

Sep 6, 2017

धार : जिले के धरमपुरी थाना अंतर्गत ग्राम बीरमपुरा में 13 वर्षीय नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाले नाबालिग दरिंदे को धरमपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया। नाबालिग पीड़िता के माता-पिता मजदूरी करते हैं और नाबालिग अपने रिश्तेदार के यहां रहती हैं।

धरमपुरी के समीपस्थ ग्राम बीरमपुरा में बीते शुक्रवार की रात को एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। जिसकी खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। गणेशोत्सव चल रहा था, लिहाजा जगह-जगह पर पंडालों में गरबे का आयोजन किया गया था।

जिसको देखने के लिए 13 वर्षीय नाबालिग शुक्रवार रात को करीब 9 बजे गांव में ही देखने के लिए जा रही थी। उसको ये नहीं मालूम था कि कोई घात लगाकर बैठा हैं, जो उसकी आबरू को तार-तार कर देगा। उसके जीवन के साथ खिलवाड़ करेगा। मासूम बिना किसी डर के रोजाना की तरह पंडाल की ओर जा रही थी, तभी बीच रास्ते में नाबालिग लड़की का रास्ता नाबालिग लड़के ने रोका।

नाबालिक लड़की जाने की जिद करती रही, परन्तु हैवान बना नाबालिग लड़का उसका मुंह दबा दिया और उसको वहां से अगवा कर ले गया। जिसके बाद अपने घर के अंदर कमरे में ले जाकर पहले तो नाबालिग लड़की के साथ जानवरों जैसे मारपीट करता रहा, इसके बाद नाबालिग के मुंह पर लकड़ी से हमला कर दिया। जिससे उसका चेहरा बुरी तरह से खराब हो गया।

इंसान से हैवान बना नाबालिग लड़का यही नहीं रुका। पीड़िला के मुंह में कपड़ा ठूस कर हाथ पैर बांधकर तेरह वर्षीय नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया।
 
दुष्कर्म के बाद वह नाबालिग को छोड़ दिया। जिसके बाद खून से लथपथ नाबालिग रात करीब 11 बजे जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और अपनी बुआ को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पड़ोसी ने नाबालिग के माता-पिता को सूचना देकर बीरमपुरा बुलाया।

नाबालिग अपने छोटे भाई के साथ ग्राम बीरमपुरा में अपने रिश्तेदार के यहां पर रहती हैं और  नाबालिग के माता पिता मजदूरी के काम से सुन्द्रेल में रहते हैं। नाबालिग ने अपने माता-पिता के साथ धरमपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और सम्पूर्ण घटनाक्रम बताया।

जिसके बाद पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 342, 323, 506, 376, 376 (2) 3/4 पोस्को एक्ट में प्रकरण दर्ज किया हैं और आरोपी की तलाश शुरू की। पहले तो आरोपी पुलिस को चकमा देता रहा, परन्तु फिर आरोपी अपने खेत में पुलिस के हत्थे चढ़ा।

पुलिस की गिरफ्त में मासूम सा दिखने वाला दरिंदा फिल्मों को देखकर जुर्म की दुनिया में पहुंचा। आरोपी ने बताया की फिल्में देखकर उसने लड़की को अगवा किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को हिरासत में लेकर धार बाल न्यायालय में पेश किया। जहां से उसको झाबुआ भेज दिया गया।