Loading...
अभी-अभी:

पति करता रहा युवती से दुष्कर्म, पत्नी ने वीडियो बनाकर किया वायरल

image

Nov 16, 2017

टीकमगढ़ : युवती के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। वहीं परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही। दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर आत्महत्या करने की धमकी दी है। परिजनों ने पुलिस पर आरोपी पक्ष से पैसा लेने का आरोप लगाया है और कहा कि अगर आरोपी नहीं पकड़े गये तो बेटी को मार कर खुद भी आत्महत्या कर लेंगे।

टीकमगढ़ के मदार छल्ला मोहल्ले में आरोपी ने अपने ही घर में युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था और उसकी पत्नी ने वीडियो बनाया था। युवती को धमकी दी गई थी अगर वो किसी को कुछ भी बतायेगी, तो जान से मार देंगे, लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ, तब पीड़िता ने पूरी घटना परिजनों को बताई।

जिसके बाद परिजनों ने अयूब खान और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया था, लेकिन 2 माह से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी आरोपी फरार हैं। आज पीड़िता ने दोषियों को गिरफ्तार न किये जाने पर आत्महत्या की धमकी दी है।

जिससे साफ नजर आता है कि कहीं न कहीं इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आ रही हैं। क्योंकि कुछ दिन पहले पुलिस ने आरोपी की पत्नी जो की हाईकोर्ट से जमानत ले चुकी है, उससे भी आरोपी पति के बारे में थाने में पूछताछ की थी, लेकिन आज भी आरोप की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता पहले भी एसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची थी।

जिसके बाद एसपी ने पीड़ित परिवार पर ही आरोपियों की जानकारी लगने पर सूचना देने की जिम्मेंदारी सौंप दी थी। जिम्मेदार और पुलिस को तत्काल आरोपी की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ के आदेश दिये थे, लेकिन आरोपी की आज तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। अब पीड़िता ने आत्म हत्या की धमकी दी है, जो पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करती है।