Loading...
अभी-अभी:

पिता पुत्र पर प्राण घातक हमला, 2 गिरफ्तार

image

Sep 21, 2017

छतरपुर : बड़ामलहरा में पिता पुत्र ने मिलकर एक परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना में 4 लोग घायल हो गए हैं। बुधवार सुबह लगभग 9 बजे सिमारों गांव में रहने वाले महेश लोधी ने अपने दो पुत्र दिनेश व अखिलेश लोधी के साथ मिलकर महेंद्र पिता मानिकलाल लोधी पर लोहे की रॉड से प्राणघातक हमला करना शुरू कर दिया।

परिवार के लोग बीच बचाव करने दौड़े, तो गुस्साएं आरोपी सभी को पीटने लगे। घटना में हीरालाल पिता जोराबल व उसका पुत्र  घायल हो गए। महेन्द्र के सिर में गहरे जख्म हो गए और हाथ व पैर की हड्डी टूट गई हैं। वहीं हीरालाल लोधी के हाथ में फैक्चर हुआ। दोनों घायलों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया हैं। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही हैं।

घायल महेंद्र की मां सल्लोबाई लोधी ने आरोपियों की पृष्ठभूमि आपराधिक बताई हैं। वह बताती हैं कि थाने में आरोपियों के अनेक संगीन मामले पंजीबद्ध हैं। क्षेत्र में यह काफी दबदबा बनाए हुए हैं। पूर्व में भी परिजनों के साथ मारपीट कर चुके हैं।

घटना के संबंध में उसने बताया कि बेटा सुबह घर के बाहर बैठकर मंजन कर रहा था। आरोपी लोहे की रॉड और सब्बल से लैश होकर आए। पूर्व नियोजित तरीके से अखिलेश ने पीछे से पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। चिल्लाने पर घर के लोग महेंद्र को बचाने दौड़ पड़े, तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। इसी बीच दिनेश कट्टे से फायर कर भाग निकला।

घायलों का इलाज करने वाले बीएमओ डॉ हेमंत मरैया ने बताया हैं कि उनके शरीर में चोट के निशान पाए गए हैं। किसी ठोस लोहे की रॉड का हमला प्रतीत होता हैं। गन शॉट जैसे कोई निशान नहीं मिले हैं। सिर, हाथ पैर में फैक्चर हुआ हैं।

वहीं थाना प्रभारी भगवा सुनील मेहर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही हैं। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं और एक आरोपी की तलाश की जा रही हैं। तीनों आरोपियों दिनेश, अखिलेश और महेश पर धारा 323, 294, 506, 452, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया हैं।