Loading...
अभी-अभी:

पुत्र ने पत्नी के वियोग में मां को उतारा मौत के घाट

image

Oct 31, 2017

देवास : बागली थाना के ग्राम कामठखेड़ा में शराब के नशे धुत्त आरोपी बेटे भवर सिंह ने अपनी 70 वर्षीय माता जमनाबाई की लकड़ी से पीट-पीट कर बेहरहमी से हत्या कर दी। लाचार वृद्ध बाप बनेसिंह रोकता रहा, पर आरोपी पुत्र ने उसे भी बाहर कर दिया।

आरोपी पुत्र पत्नी के घर छोड़ कर जाने से नाराज था। पुलिस बागली ने हत्या के आरोपी पुत्र भवरसिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। कलयुगी पुत्र को नशा उतरने के बाद भी पश्चाताप नहीं था। यहां वृद्ध पिता के आंसू थम नहीं पा रहे है। वह उसे भी मार देने की गुहार पुत्र से कर रहा है।

पुलिस बागली से प्राप्त जानकारी अनुसार पिता बनेसिंह ने ग्राम के सरपंच के साथ आकर पुलिस को सूचना दी कि आरोपी पुत्र भवरसिंह रात को शराब के नशे में घर आया और मृतक पत्नी जमनाबाई से अपनी पत्नी के बारे में पूछा, तो जमनाबाई ने उससे कहा कि वह आज दिन की गाड़ी से कही गई है।

जिस पर आरोपी पुत्र ने मां से जमकर अनावश्यक विवाद किया और कहने लगा की तूने ही कोई झगड़ा किया होगा। वह गई तो उसे रोका क्यों नहीं? सिर्फ पत्नी को न रोक पाने से नाराज आरोपी पुत्र ने घर में पड़ी लकड़ी से अपनी मां को मारना शुरू कर दिया।

पिता ने बीच बचाव किया तो वृद्ध पिता को भी धक्का देकर बाहर कर दिया। मृतक जमनाबाई के पूरे शरीर पर लकड़ियों से वार किया, सिर पर लकड़ी लगने से उसकी मौत हो गई। आरोपी पुत्र भी वही मां के पास सो गया। सुबह देखा तो मां जमनाबाई की मृत्यु हो गई थी। पिता ने ग्राम के सरपंच व अन्य ग्रामीण की मदद से पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर बगली में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपा दिया। पीएम रिपोर्ट व पिता बनेसिंह की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर हत्या में प्रयुक्त लकड़ी जप्त की। आरोपी को बागली न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे उप जेल बागली भेजा गया।