Loading...
अभी-अभी:

पुल के पास मिले शव के मामले का हुआ खुलासा

image

Sep 7, 2017

रीवा : जिले के डभौरा थाना अंतर्गत हफ्ते भर पहले हुई एक हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया हैं। हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई। एक नाबालिग लड़के ने बदला लेने की नियत से हत्या की थी। पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश करेगी।

घटना छमुहा पुल के पास की हैं। जहां एक 44 वर्षीय व्यक्ति घायल अवस्था में पुलिस को मिला था, जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने हत्या की आशंका के चलते 302 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

मृतक रामाश्रय पाल डभौरा थाना अंतर्गत बांडे गांव में रहता था और डभौरा दूध बेचने आता था। वह रोज की तरह घटना के दिन 29 अगस्त 2017 को घर से दूध लेकर डभौरा के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में ही किसी ने उसकी हत्या कर दी। पुल के पास पड़े शव को देख  ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभौरा भेजा और हत्या की आशंका के चलते जांच शुरू की। मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल की, तो पता चला कि मृतक की नाबलिग लड़की का गांव के ही किसी नाबालिग लड़के से प्रेम प्रसंग चलता था।

जिसकी जानकरी पिता को लगते ही उसने लड़के के घर में शिकायत कर दी थी। पुलिस ने जब उस लड़के को पकड़ कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल किया और बताया कि बदला लेने की नियत से सिर पर कुल्हाड़ी से हमला किया था। पुलिस ने आरोपी नाबालिग सहित कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली हैं।