बिजली का करंट लगने से तीन लोगों की मौत

बिजली का करंट लगने से तीन लोगों की मौत

आलीराजपुर : जिले के बरझर गांव के पास खेत में शुक्रवार सुबह बिजली का करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो पुरुष और एक महिला शामिल है। सूचना मिलने के बाद आजाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक मृतकों मांगलिया उसकी पत्नी मथुरी और पड़ोस के खेत का मालिक राजू शामिल है।

जानकारी के मुताबिक मांगलिया ने अपने खेत में कपास की फसल बोई थी, जो कि लगभग पक चुकी है। फसल को जंगली जानवरों से बचाने के लिए उसने खेत के चारों तरफ तार लगाकर उसमें बिजली प्रवाहित कर दी थी। ग्रामीणों का कहना है कि मांगलिया और उसकी पत्नी देर रात 12 बजे तक गरबा पांडाल में थे। वहीं राजू की पत्नी का कहना है कि वह देर रात दो बजे गरबा पांडाल में जाने का कहकर निकला था और सुबह उसकी मौत की खबर मिली।

माना जा रहा है कि राजू पहले खेत पर गया था और वह करंट की चपेट में आ गया। सुबह जब मांगलिया वहां पहुंचा तो उसने राजू को देखा और उसे उठाने पहुंचा, लेकिन वो भी करंट की चपेट में आ गया। मांगलिया को बचाने के लिए उसकी पत्नी मथुरी भी दौड़ी और उसकी भी मौत हो गई। पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच कर रही है।


Share
Bulletin