Loading...
अभी-अभी:

बेलगाम बस ने कर दी मां की गोद सूनी

image

Sep 5, 2017

सतना : बेलगाम ऑटो और तेज रफ्तार बस ने एक कॉलेज की छात्रा को कुचल दिया। घटना स्थल पर ही छात्रा की मौत हो गई, जबकि बहन और भाई को मामूली चोट लगी। मृतक छात्रा बड़हिया गांव की रहने वाली थी और भाई बहन के साथ कोचिंग जा रही थी। 

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया। सड़क को जाम कर दिया और पुलिस से जमकर झूमा झटकी भी हुई। लोगों ने कहा कि सतना शहर में हो रहे सड़क हादसे के लिए पुलिस जिम्मेदार हैं। पुलिस सिर्फ चालानी कार्यवाई करती हैं और यातायात व्यवस्था पटरी से उतर चुकी हैं।

सतना की अव्यस्थित यातायात व्यस्था ने एक बार फिर एक युवती की जान ले ली। बेहद ट्रैफिक होंने के पीछे जहां निर्माणाधीन फ्लाई ओवर ब्रिज हैं। वहीं नजदीक ही बस स्टैंड होने के कारण बसों का सड़कों पर बेहद दबाव हैं। जिसके चलते सड़क हादसे आम हो रहे हैं।

आज बड़हिया निवासी रूचि त्रिपाठी जिस वक्त घर से कोचिंग के लिए निकली थी। तभी पीछे से आ रही बस ठोकर मार कर भाग खड़ी हुई और मौके पर रूचि की जहां मौत हो गई, तो वहीं स्कूटरी में बैठे उसके बहन और भाई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बस चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया, लेकिन गुस्साई भीड़ ने दूसरी बसों को निशाना बना डाला। 

सड़क किनारे व आने जाने वाली बसों में जमकर तोड़फोड़ की। मौके पर जब भारी पुलिस बल पहुंची, तब जाकर भीड़ को काबू में किया और खदेड़ा। फिर पुलिस ने शव को सड़क से उठाकर पीएम के लिए भेजा।

बहरहाल सतना शहर में आए दिन हादसे हो रहे हैं। लोग मौत के मुंह में समा रहे, लेकिन यातायात दुरुस्त करने की जिम्मेदारी संभालने वाला पुलिस विभाग सिर्फ हेलमेट पर चलानी कार्यवाही कर राजस्व इकठ्ठा करने में बिजी हैं।