Loading...
अभी-अभी:

ब्लू व्हेल गेम ने मप्र के दमोह में ली एक मासूम बच्चें की जान

image

Sep 3, 2017

दमोह : ब्लू व्हेल गेम से हो रही बच्चों की मौत का सिलासिला रूकने का नाम नहीं ले रही है। दुनिया भर में मासूम बच्चों की मौत का कारण बना ब्लू व्हेल गेम ने मध्यप्रदेश के दमोह में एक स्कूल छात्र को अपना शिकार बनाया है। शहर के नवजागृति स्कूल मे 11वीं में पढ़ने वाले सात्विक पांडे उर्फ राम पांडे ने देर रात ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी। मृतक छात्र सात्विक पांडे के स्कूली मित्रों ने बताया कि उसका दोस्त ब्लू व्हेल नामक गेम खेलता था। इसके पहले उसने इन लोगों से भी यह गेम खेलने के लिए कहा था।

हालांकि इस मामले में मृत छात्र सात्विक पांडे के परिजन कुछ भी कहने से बच रहे हैं। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस की ओर से भी अभी तक किसी प्रकार का बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मृतक छात्र सात्विक पांडे के मित्रों के बयानों में यह साफ है कि वह ब्लू व्हेल गेम खेलता था। जिस कारण से उसने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी।

वहीं छात्र के ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर लेने का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें रेल पटरी के खंबे के सामने छात्र दमोह स्टेशन की ओर से आने वाली सवारी गाड़ी के सामने बैठता हुआ दिख रहा है। उसके बाद गाड़ी सरपट निकल जाती है। इस मामले में जांच कर रहे कोतवाली टीआई प्रदीप सोनी ने जांच के बाद ही कुछ कह पाने की बात कही है।