Loading...
अभी-अभी:

भगवान से हैवान बना डॉक्टर, देखती रही रेलवे पुलिस

image

Nov 14, 2017

सागर : कहा जाता है कि डॉक्टर भगवान का रूप होता है और लोग डॉक्टर को भगवान का ही दर्जा देतें हैं, लेकिन जब भगवान ही हैवान बन जाये तो आप क्या कहेंगे। जी हां बीना सिविल हॉस्पिटल में ऐसा ही हुआ है, जहां डॉक्टर वीरेन्द्र ठाकुर ने मुलाहजा कराने आरपीएफ के साथ आये आरोपी को जूते और डंडे से बेरहमी से पीटा।

इस घटना को आरपीएफ के जवान देखते ही रह गये। हालांकि आरोपी शराब के नशे में था और डॉ वीरेन्द्र से गाली गलौज कर धमका रहा था, जिसकी वजह से ये घटनाक्रम हुआ। आरोपी के शराब पिये होने की वजह से मुलायजा कराने आरपीएफ सिविल हॉस्पिटल लेकर आई थी।

दरअसल रविवार को शाम बीना आरपीएफ को सूचना मिली कि दक्षिण एक्सप्रेस में दो लोग शराब के नशे में उत्पाद मचा रहें है। जिसके बाद आरपीएफ ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर नशे में होने के कारण आरोपियों का मुलाहजा कराने सिविल हॉस्पिटल पहुंचे।

जहां पर आरोपियों ने डॉ से गाली गलौज शुरू कर दी। जिसके बाद डॉ वीरेंद्र आपा खो बैठे और पहले आरोपी को जूते से मारा, फिर पुलिस से ही डंडा छीन कर पीटना शुरू कर दिया। डॉक्टर तो अपनी मर्यादा भूल गये थे, लेकिन आरपीएफ के जवान भी अपना फर्ज भूल गये, नहीं तो शायद इस घटना को टाला जा सकता था।

वैसे तो बीना सिविल हॉस्पिटल हमेशा विवादो को लेकर सुर्खियों में रहा है। जहां डॉ वीरेंद्र ने कई कारनामों को अंजाम दिया है। पहले डॉ वीरेंद्र ने समाजसेवी गोल्डी अरोरा के खिलाफ शासकीय काम में बाधा डालने जैसे मामले पुलिस में दर्ज कराये, फिर भाजपा नेता टुंडे बिलगैयां पर मामला दर्ज कराया, लेकिन अबकि बार डॉ वीरेंद्र के लिये मामला कुछ उलटा नजर आ रहा है।

हालांकि डॉ वीरेंद्र के मामले में अभी तक कोई भी शिकायत नहीं की गई है, लेकिन मामले को लेकर सागर से आये सीएमएचओ इंद्राज सिंग मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी।