Loading...
अभी-अभी:

मंत्री पवैया को मिल रहे गेट वेल सून मामू के मैसेज, आखिर क्यों...

image

Sep 6, 2017

इंदौर : छात्रसंघ चुनाव की सुगबुहाट शुरू होते ही सारे छात्र नेता सक्रीय हो गए हैं। जहां एक ओर एबीवीपी चुनाव को लेकर उत्साहित हैं, वही एनएसयूआई ने प्रदेश में एक अनोखा आंदोलन छेड़ दिया हैं। जिसके तहत पूरे प्रदेश के छात्रों से प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री  जयभान सिंह पवैया को एक मैसेज करने को कहा गया हैं, जिसमें गेट वेल सून मामू लिखा हैं। इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के एक छात्र ने भी ऐसा ही मैसेज मंत्री को कर दिया। जिसके बाद वहां से रिटर्न कॉल आया और छात्र को जम कर फटकार लगाई।

असल में कुछ दिनों पूर्व प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री  जयभान सिंह पवैया ने भोपाल के एक निजी कार्यक्रम में छात्रसंघ चुनाव की घोषणा की थी। जिसके बाद से ही एनएसयूआई के छात्र नेता इस की और अधिक जानकारी छात्रों और छात्र नेताओं से सांझा करने की मांग कर रहे हैं।

इसके लिए एनएसयूआई के नेताओं ने भी मंत्री जी से समय की मांग की, लेकिन छात्र नेताओं को मंत्री जी का समय नहीं मिला। जिसके बाद एनएसयूआई ने एक अभियान के तहत प्रदेश के सभी कॉलेज के छात्रों से गेट वेल सून मामू वाले मैसेज को मंत्रीजी के फोन पर करने के लिए कहा था। इस पूरे मामले के बाद अब तक मंत्री जी के फोन पर 500 से ज्यादा मैसेज जा चुके हैं, जिसको लेकर खासी चर्चा की जा रही हैं।