Loading...
अभी-अभी:

मजदूरी का काम दिलाने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म

image

Nov 16, 2017

जबलपुर : संस्कारधानी कहे जाने वाले शहर में पहले तो एक व्यक्ति ने एक गरीब नाबालिग बच्ची को काम का झांसा दिया, फिर उसे लेकर एक निर्माणधीन मकान में पहुंचा गया। उस बच्ची को अपने एक साथी के हवाले कर मौके से निकल गया। उस बच्ची के साथ उस व्यक्ति ने हैवानियत का खेल खेला और बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं नाबालिग बच्ची से दोबारा सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास हुआ।  

जबलपुर थाना अधारताल पुलिस के सामने अपनी आपबीती सुनानी वाली नाबालिग बच्ची और उसकी मां गोहलपुर क्षेत्र की रहने वाली है। जो मजदूरी कर अपना भरण पोषण करती है। इसी बात का फायदा उठा कर क्षेत्र के ही एक व्यक्ति मनोज सेन ने 15 साल की नाबालिग बच्ची को बन रहे मकान में रेत छानने का काम दिलाने का झांसा दिया।

उसे लेकर उस निर्माणधीन मकान में पहुंचा, जहां पर घात लगाकर बैठे ठेकेदार इमरान खान के हवाले कर मौके से निकल गया, लेकिन नाबालिग बच्ची इसके पहले कुछ समझ पाती, उसके पहले ही ठेकेदार इमरान खान ने उसे कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

इतना ही नहीं, दुष्कर्म करने के बाद फोन कर मनोज सेन को कमरे में बुलवाया, जहां पर दोनों ने दोबारा नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया, परन्तु बच्ची के चिल्लाने पर दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी और पैसों का लालच देकर चुप करा दिया।

दिन भर कमरे में बंधक बनाये रखा, लेकिन रात 9 बजे बच्ची किसी तरह निकल कर अपने घर पहुंची और अपने पड़ोसी को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पूरी बात बच्ची की मां को लगी, तब जाकर बच्ची की मां पीड़ित बच्ची को लेकर थाना अधारताल पहुंची और अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

वहीं थाना अधारताल प्रभारी विपिन ताम्रकार ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्ची के बताये ठिकाने पर दबिश दी। घटना के चंद घंटों के अन्दर ही मनोज सेन और ठेकेदार इमरान खान को गिरफ्तार कर धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।