Loading...
अभी-अभी:

युवक की गोली मारकर हत्या, मृतक छेड़छाड़ का था मुख्य अभियुक्त

image

Nov 16, 2017

हरदा : खेड़ीपुरा मोहल्ले में आज सुबह करीब 9 बजे ट्रैक्टर पर सेंटिंग का सामान लेकर जा रहे युवक को पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने सिर पर गोली मार दी। जिससे अस्पताल ले जाने के दौरान युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया।

शहर के खंडवा बायपास पर आज सुबह कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते युवक फारुख के सिर पर गोली मार दी। जिससे उसकी अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। इस मामले को लेकर पिछले दिनों छेड़छाड़ से तंग आकर एक लड़की के द्वारा आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस मामले में मृतक मुख्य अभियुक्त है। जो हाल ही में जेल से छूटा था।

उधर फारूक की मौत के बाद समुदाय विशेष के लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। वहीं मृतक के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाया था। जिसके चलते आज यह घटना घटित हुई हैं।

परिजनों का कहना है कि जब तक हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती, वे जिला अस्पताल के मुख्य गेट के सामने से शव को नहीं हटाने देंगे। घटना की जानकारी एवं शहर में तनाव की स्थिति को ध्यान में देखकर कलेक्टर अनय द्विवेदी और एसपी राजेश कुमार सिंह जिला अस्पताल पहुंचे। जहां मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें संयम बरतने को कहा।