Loading...
अभी-अभी:

लाड़ली लक्ष्मी की बात करती हैं प्रदेश सरकार, फिर मैदान देने में यूटर्न क्यों : ज्योतिरादित्य

image

Sep 30, 2017

शिवपुरी : एक निजी स्कूल द्वारा गर्ल्स क्रिकेट टूर्नामेंट कराया जा रहा हैं। इसके लिए खेल विभाग द्वारा संचालित स्व.माधवराव सिंधिया खेल मैदान को गर्ल्स प्रतियोगिता के फाइनल मैच के लिए न मिलने पर सिंधिया परिवार की आपसी राजनीति गरमाई गई हैं। 

गर्ल्स क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच के शुभारंभ कार्यक्रम में आए कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्रकारों से बातचीत में केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश आर्थिक मुद्दे पर ही नहीं विदेश नीति, अहिष्णुता, आतंरिक सुरक्षा सहित अन्य मुद्दों पर पीछे जा रहा हैं।

सिंधिया ने कहा कि केंद्र की नीतियों से देश में सब परेशान हैं और मोदी सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी हैं। सिंधिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि अब तो सब कहने लगे हैं कि कमल का फूल हमारी भूल।गौरतलब हैं कि इस गर्ल्स प्रतियोगिता के फाइनल मैच में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्य अतिथि के तौर पर आना था।

फाइनल मैच के लिए आयोजकों ने खेल विभाग द्वारा संचालित माधवराव खेल स्टेडियम की रसीद भी कटवाई थी लेकिन बाद में अचानक यह परमिशन निरस्त कर दी गई। और निरस्ती का कारण खेल मैदान की पिच पर रोड रोलर का अचानक खराब हो जाना बताया गया।

वहीं दूसरी ओर चर्चा यह हैं कि यह मैदान खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के खेल मंत्रालय के अधीन हैं और वहीं से वीटो पॉवर के जरिए यह परमिशन अचानक रद्द की गई। वहीं आयोजकों ने इस कार्यक्रम की परमिशन निरस्त किए जाने के बाद राजनीति को इसका कारण बताया हैं।