Loading...
अभी-अभी:

विक्षिप्त महिला के साथ धर्मशाला में युवक ने किया दुष्कर्म

image

Nov 15, 2017

डिण्डोरी : धार्मिक नगरी में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। घटना से पूरा डिण्डोरी क्षुब्ध है। कोतवाली थाना क्षेत्र में आज सुबह दिन दहाड़े मां नर्मदा तट पर बने धर्मशाला में एक विक्षिप्त महिला की अस्मत को तार-तार कर आरोपी युवक फरार हो गया।

घटना का चश्मदीद गवाह भंडारी बाबा ने जब इसका विरोध किया, तो आरोपी उसे धमकाते हुए भाग खड़ा हुआ। दिन दहाड़े घटी दुष्कर्म की घटना ने एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है।

हवस के शिकारियों ने एक विक्षिप्त को भी नहीं बक्शा। वहीं भंडारी बाबा ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने विक्षिप्त को नर्मदा घाट से लेकर जिला अस्पताल एमएलसी के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाशी में जुट गई है।

डिण्डोरी के नर्मदा घाट पर बने एक धर्मशाला के कमरे में नशे में डूबा युवक विक्षिप्त के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। आरोपी युवक का नाम टिक्कू बताया जा रहा है। घटना के चश्मदीद गवाह भंडारी बाबा ने जब इसका विरोध किया, तो आरोपी ने अपनी मौसी की लड़की बता कर दुष्कर्म करता रहा, बाबा के ज्यादा विरोध करने पर टिक्कू बाबा को धक्का देते हुए मौके से भाग गया।

घटना की जानकारी के बाद धर्मशाला में कोतवाली पुलिस रवाना हुई और घाट से विक्षिप्त को पकड़ कर उसे पहले खाना खिलाया और फिर एमएलसी के लिए जिला असपताल लेकर आई। वही डिण्डोरी नगर में इस घटना को लेकर आक्रोश है।

डिण्डोरी एसडीओपी भगत सिंह गोठारिया के बताया कि घटना दोपहर तकरीबन  11 बजे की है। जब डायल 100 में सूचना मिली कि मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला जो नर्मदा डेम घाट में बने धर्मशाला में रह रही थी, उसका दुष्कर्म टिक्कू नाम के यूवक ने किया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में लिया गया है। पुलिस ने महिला को एमएलसी के लिए जिला अस्पताल लेकर आई है।