Loading...
अभी-अभी:

शताब्दी एक्सप्रेस में एक महिला की तबियत बिगड़ने पर सांसद ने की मदद

image

Sep 8, 2017

गुना : मध्यप्रदेश के  ग्वालियार से दिल्ली जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में एक महिला की तबियत बिगड़ने पर गुना से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रेलमंत्री से फोन पर बात करते हुए एंबुलेंस का इंताजाम कर सही समय पर महिला को इलाज उपलब्ध कराया और महिला को नयी जिंदगी मिल गई।

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार रात को शताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर ग्वालियर से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। दिन में हुए हादसे की वजह से रेलवे की कई ट्रेनें देरी से चल रही थी, जिसमें शताब्दी एक्सप्रेस भी शामिल थी। देरी से चल रही शताब्दी एक्सप्रेस को रात 11.40 से 02.15 तक दिल्ली से बाहर अनजान जगह पर खड़ा कर रखा गया। इस दौरान सिंधिया जिस कोच में सफर कर रहे थे, उसी में सवार एक महिला यात्री वंदना की तबियत अचानक बिगड़ गई।

ट्रेन में कोई भी डॉक्टर मौजूद नहीं होने की वजह से महिला की हालत बिगड़ती जा रही है। सिंधिया ने तत्काल रेल मंत्री पीयूष गोयल और डीआरएम को फोन लगाया और महिला यात्री की तबियत बिगड़ने की सूचना दी। साथ ही उन्होंने नजदीक के एक अस्पताल के बारे में जानकारी जुटाकर डॉक्टरों से संपर्क किया।

करीब एक घंटे की जद्दोजहद के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सिंधिया खुद इस महिला यात्री को लेकर अस्पताल पहुंचे और इलाज का इंतजाम कराया। आगरा की रहने वाली इस महिला की हालत अब बेहतर बताई जा रही है।