Loading...
अभी-अभी:

शिवराज के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा ऐसा कि गरमा गई राजनीति

image

Sep 20, 2017

सिवनी : लगता हैं शिवराज के मंत्री बेलगाम होते जा रहे हैं ऐसा हम नहीं कह रहे। सिवनी जिले के छपारा में कृषि संगोष्ठी कार्यक्रम के दौरान हुआ। मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने भरे मंच से कृषि उपज मंडी की महिला सचिव श्रीमती अर्चना ठाकुर को बदतमीज कहा।

इतना ही नहीं सिवनी कलेक्टर से पूछ लिया कि ऐसे बदतमीज लोगों को कार्यक्रम में क्यों आने देते हो। हालांकि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का विवादास्पद का यह कोई पहला बयान नहीं हैं। खबरों में बने रहने के लिए समय-समय पर इस तरह के बयान उनके द्वारा सुनने को मिलते रहते हैं।

गौरीशंकर बिसेन के इस बयान के बाद राजनीतिक प्रतिक्रिया तेज हो गई हैं। वहीं मंडी सचिव श्रीमती अर्चना ठाकुर ने भी मंत्री कि इस दुर्व्यवहार की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से करने की बात कही हैं और भरोसा जताया हैं कि मंत्री पर संगठनात्मक कार्यवाई होगी।

वहीं केवलारी विधायक ने भी मंत्री के बयान की निंदा करते हुए कहा कि मंत्री गौरीशंकर बिसेन को इस बात का ध्यान रखना चाहिए था कि जिस अधिकारी के खिलाफ बयान दिया जा रहा हैं वह एक आदिवासी महिला हैं साथ ही कृषि उपज मंडी की सचिव पद पर कार्यरत एक महिला कर्मचारी हैं।