Loading...
अभी-अभी:

सरपंच पति ने रोजगार सहायक को पीटा, दबंगाई का वीडियो हुआ वायरल 

image

Nov 16, 2017

गुना : राघौगढ़ तहसील के भैंसाना पंचायत के सरपंच पति सर्जन सिंह यादव की दबंगाई सामने आई है। पंचायत के रोजगार सहायक व वर्तमान प्रभारी सचिव की धुनाई करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है।

रोजगार सहायक का कहना है कि वो भैंसाना पंचायत के तूमनखैड़ी गांव में पीएम आवास के हितग्राही के पास जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में सरपंच पति आ गया और आईडी मांगने लगा। आईडी नहीं होने पर पहले तो गाली गलौच करने लगा।

उसके बाद जमकर मारपीट की। रोजगार सहायक भागवत सिंह यादव का आरोप है कि भैंसाना पंचायत में सरपंच लटुरी बाई यादव है, लेकिन सरपंची उसका पति सर्जन सिंह यादव चलाता है। पंचायत में लाखों रुपये का घोटाला किया है। इसकी शिकायत लेकर पीड़ित की पत्नी थाने पहुंची, लेकिन वहां पर थाना प्रभारी ने रिपोर्ट नहीं लिखी।

इसी को लेकर आज रोजगार सहायक एकत्रित होकर जनपद पहुंचे और मुर्दाबाद के नारे लगाये। जनपद सीईओ को राज्यपाल व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया व सरपंच पति पर कार्यवाई करने की मांग की, अगर सरपंच पति के खिलाफ कार्यवाई नहीं की, तो वे कोई भी शासकीय कार्य नहीं करेंगे और कलम बन्द हड़ताल जारी रहेगी। इसकी जवाबदारी शासन प्रशासन की रहेगी।