Loading...
अभी-अभी:

सागर मांझी मर्डर केस बन गई पहेली, आरोपी को पकड़ने पुलिस ने रखा इनाम

image

Sep 19, 2017

इटारसी : सारे बाजार में सोमवार को चाकूबाजी की घटना में सागर मांझी की मौत हो गई थी। सागर मांझी के मर्डर केस के आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस आरोपी की तलाश करने में नाकाम साबित हो रही हैं।

वहीं पुलिस घटना स्थल के सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की तलाश करने में जुटी हैं। घटना के 24 घंटे बीतने के बाद भी अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा हैं। इटारसी पुलिस की इस ढुलमुल व्यवस्था के चलते जिले के एसपी अरविंद सक्सेना ने आरोपी का सुराग बताने वालों को दस हजार रुपए देने का इनाम रखा हैं।

साथ ही आरोपी का सुराग देने वाला का नाम गुप्त रखने की भी बात कही हैं। वहीं पुलिस आरोपियों को जल्दी ही पकड़ने का दावा कर रही हैं, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी पुख्ता सुराग नहीं लगा हैं।

इस अंधे कत्ल के आरोपी को पकड़ने में पुलिस ने चार टीम शहर के अलग-अलग क्षेत्र में तैनात की हैं। उल्लेखनीय है कि सोमवार को भरे बाजार क्षेत्र में शिवा कॉम्प्लेक्स के सामने अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी सवार सागर मांझी और चिराग मांझी के साथ चाकूबाजी की घटना हुई थी, जिसमें सागर मांझी की उपचार के दौरान मौत हो गई।

वहीं चिराग मांझी का गंभीर हालत में उपचार जारी हैं। बताया जा रहा हैं कि मामूली एक्सीडेंट में बदमाशों ने चाकू मारकर लहुलूहान कर दिया था। इसमें सागर मांझी की सरकारी अस्पताल में ही मौत हो गई थी।

भरे बाजार में चाकूबाजी की घटना से आम लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगना शुरू कर दिए हैं। पुलिस घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही हैं, लेकिन अभी तक आरोपी का कुछ भी सुराग नहीं लगा हैं। पुलिस ने आरोपी पर दस हजार रुपए का इनाम रखी हैं।