Loading...
अभी-अभी:

सेल्फी ने ली युवक की जान, 48 घंटे बाद शव बरामद

image

Sep 16, 2017

खरगोन : जिले के पर्यटन स्थल चिड़िया भड़क में गुरुवार को सेल्फी लेने के दौरान युवक चोरल नदी में करीब 200 फीट गहरी खाई में गिर गया था। युवक का शव करीब 48 घंटे की कड़ी मशक्कत और सर्चिग अभियान के बाद गोताखोरों ने निकाला। घटना स्थल से करीब एक किमी दूर सर्चिग के दौरान चट्टानों फंसे शव को चोरल नदी से गोताखोरों ने बरामद किया।

गौरतलब हैं कि मृतक युवक पवन जाट अपने 4 दोस्तों के साथ खतरनाक माने जाने वाले चिड़िया भड़क पर्यटन स्पॉट पर पिकनिक मनाने पहुंचा था। पवन सेल्फी लेने के दौरान करीब 200 फिट की ऊंचाई से नदी में जा गिरा था।

बलवाड़ा थाना पुलिस गोताखोरों की मदद से घटना के बाद से युवक पवन की सर्चिंग कर रही थी, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली थी। घटना के तीसरे दिन शनिवार की सुबह सर्चिंग के दौरान पवन का शव घटना स्थल से करीब एक किमी दूर बरामद किया गया।

पुलिस की माने तो क्षेत्र में लगातार बारिश और नदी के तेज बहाव के कारण काफी दिक्कतें आई। युवक का शव पानी के अंदर चट्टानों के बीच फंसा होने से गोताखोरों को सफलता नहीं मिल पाई थी। आज सर्चिंग के दौरान शव बरामद हुआ।

आपको बता दें कि घटना खरगोन जिले के बलवाड़ा थाने के बरझर के पास हुई थी। जिसमें देवास जिले के सतवास थाने के मेहदुल निवासी 20 वर्षीय पवन की सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से चोरल नदी में गिर गया था।