Loading...
अभी-अभी:

स्कूल के फादर पर महिला कर्मचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

image

Nov 16, 2017

ग्वालियर : सेंट पॉल स्कूल एक बार फिर चर्चा में है। स्कूल के फादर पर एक क्रिश्चन समाज की महिला ने गंभीर आरोप लगाएं है। साथ ही कहा है कि जब वे पैरेंट्स मीटिंग में स्कूल गई थी, तब स्कूल के फादर ने उससे शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की है। जब इस मामले की शिकायत उसने मुरार थाना पुलिस से की, तो पुलिस ने उसका आवेदन ले लिया है, लेकिन एक दिन बाद पुलिस मामले की जांच से पहले उसे झूठा बता रही है।

मिशनरीज स्कूल हमेशा चर्चाओं में रहते है, लेकिन इस बार मिशनरीज स्कूल में ही काम करने वाली एक महिला ने स्कूल के फादर पर गंभीर आरोप लगाएं है। ग्वालियर के अलीजा बाग में रहने वाली महिला ने मुरार के सेंट पॉल स्कूल के प्रिंसिपल जॉन जेवियर पर छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है।

महिला के मुताबिक 14 अक्टूबर को जब वे अपने बच्चे की पैरेंट्स मीटिंग में स्कूल गयी थी। तब प्रिंसिपल जॉन जेवियर ने उसे अकेले में पकड़ लिया, साथ ही उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया, तो उसे नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगे।

स्कूल के फादर की छेड़खानी और अश्लील हरकतों से परेशान महिला ने इसकी शिकायत मुरार थाना पुलिस से भी की है। मुरार पुलिस पर आरोप लगाया है कि फादर ने मुरार पुलिस को रिश्वत दे दीं। इसलिए पुलिस मामले की जांच किए बगैर उसे झूठा बता रही है।

वहीं मुरार पुलिस का कहना है कि महिला एक महीने बाद शिकायत करने आयी है, इसलिए ये मामला झूठा लग रहा है। वहीं सेंट पॉल स्कूल के फादर का कहना है कि महिला को किसी ने उनके खिलाफ खड़ा किया है। इसलिए वे ये आरोप लगा रही है।

बहरहाल महिला बीते दो दिनों से स्कूल से लेकर ग्वालियर पुलिस के अलाधिकारियों के पास महिला अपनी शिकायत लेकर जा रही है, लेकिन पुलिस का शुरूआती दौर में जांच से पहले महिला को झूठा बता देना, मुरार पुलिस की कार्रवाई पर भी सवालियां निशान पैदा कर रहा है।