Loading...
अभी-अभी:

स्कूल में लड़की हुई टुल्ल, घंटों चला ड्रामा

image

Sep 8, 2017

अनूपपुर : जिले के शासकीय कन्या स्कूल में गुरुवार को घण्टों उथल-पुथल का माहौल बना रहा। स्कूल से चंद दूरी पर स्थित कोतवाली प्रभारी को भी नशे में धुत्त युवती को काबू में लाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। स्कूल का पहला पीरियड शुरू ही हुआ था। तभी कन्या पाठशाला में नशे में धुत्त युवती जा घुसी और स्कूल में उत्पात मचाने लगी।

स्कूल की सभी छात्राएं डरी सहमी रही, कई छात्राएं क्लास का दरवाजा बन्द कर ली, तो वहीं अन्य क्लास की छात्राएं क्लास रूम से बाहर निकल कर भाग गई। स्कूल के टीचरों ने कोतवाली पुलिस से मदद की गुहार लगाई। जब कोतवाली पुलिस आई तो नशे में धुत्त युवती ने जमकर पुलिस की क्लास लगा डाली। सरेआम ड्रामा चलता रहा, राहगीरों को दौड़ाती रही।

जैसे-तैसे कोतवाली पुलिस युवती को थाने लेकर आई, तो युवती ने कोतवाल के सामने ही आत्महत्या कर लेने की धमकी देती रही। पास पड़े कांच की बोतल को फोड़कर स्वयं को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने लगी, तो कोतवाली के कोतवाल साहब के पसीने छूट गए और नशे में धुत्त युवती को पुनः कोतवाली के बाहर छोड़ दिया गया।

युवती का ड्रामा पूरे दिन चलता रहा, जब इस ड्रामा का वीडियो वायरल हुआ, तब जाकर पुलिस ने युवती पर शांति भंग करने का मामला कायम किया। छात्राओं का स्कूल कोतवाली के नजदीक हैं, पास ही बस स्टैंड हैं, लोगों का आना-जाना स्कूल के पास से ही होता हैं।

यह घटना कन्या स्कूल की सुरक्षा पर सवाल खड़ा करता हैं। कुछ ही दूरी पर सामतपुर की बड़ी आबादी वाली बस्ती हैं, जहां यूरिया मिक्स शराब बनाने का अवैध कारोबार होता हैं, जिसे रोक पाने में कोतवाली अनूपपुर पुलिस अब तक असफल रही हैं।