2 शिक्षकों का अपहरण, मांगी 10 लाख की फिरौती

2 शिक्षकों का अपहरण, मांगी 10 लाख की फिरौती

सतना। चित्रकूट की तराई के गाँव थरपहाड़ स्कूल में पढाने के बाद घर लौट रहे 2 शिक्षकों का डकैतों ने अपहरण कर लिया। अपहृत शिक्षक फूल सिंह गोंड थरपहाड़ व पप्पू पटेल टेढ़ी गाँव के निवासी है ।शिक्षकों के अपहरण के बाद तराई मे एक बार फिल दहशत का माहौल बन गया है, और थरपहाड़ गाँव में सन्नाटा पसरा हुआ है ! हांलाकि अपहृत शिक्षकों की रिहाई के लिये पुलिस ने जंगलों में डेरा डाल दिया है। सतना एसपी ने आज चित्रकूट के थरपहाड़ गाँव का जायजा लिया, और पीडि़त परिवार से मिलकर शिक्षकों की जल्द रिहाई का आश्वासन भी दिया है।सतना एसपी राजेश हिन्गड्कर खुद एडी टीम की कमान संभाल रहे हैं।
10 लाख की फिरौती मांगी...

बताया जा रहा है कि अपहृत शिक्षकों के परिजनों के मोबाइल नं. पर फोन करके डकैतों ने 10 लाख की  फिरौती की भी माँग की है ! आपको बता दें कि दस्यु ललित के मारे जाने के बाद तराई मे एक बार दहशत कम हुई थी, लेकिन फ़िर से डकैतों ने यहाँ सर उठाना शुरू कर दिया और बड़ी घटना को अंजाम दिया है !

इनका कहना है...

अपहृत शिक्षकों के परिजनों व ग्रामीणों का कहना है कि काफी लम्बे समय से तराई में शांति कायम थी, लेकिन एक बार फ़िर डकैतों ने यहां दहशत फैलाई है ,और जब भी कोई नया डकैत गिरोह तैयार होता है, तो वो सबसे पहले इसी गाँव को निशाना बनाता है, क्योंकि ये गांव जंगल से लगा हुआ है ऐसे में डकैत जंगल का फायदा उठाकर छिप जाते हैं।
सतना एसपी ने बताया कि चित्रकूट के थरपहाड़ गाँव में स्कूल से घर लौट रहे शिक्षकों का अपहरण किसी नये डकैत गिरोह ने किया है, अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया कि आखिर किस गिरोह या डकैत ने अपहरण किया है ,लेकिन हमने तराई मेॆ पर्याप्त फोर्स लगा दिया है, दोनों शिक्षकों की सकुशल रिहाई के प्रयास किये जा रहे हैं।

 

 


Share
Bulletin