30 वर्षीय महिला की निर्ममता से हत्या, दुष्कर्म की नियत से की हत्या

30 वर्षीय महिला की निर्ममता से हत्या, दुष्कर्म की नियत से की हत्या

बुरहानपुर के ग्राम खड़कोद में एक 30 वर्षीय महिला की निर्ममता से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है हत्यारे ने महिला की हत्या कर शव को कुँए में फेंक दिया था, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम खड़कोद की 30 वर्षीय महिला गुरुवार शाम घर से शौच के लिए गई थी काफ़ी समय तक जब महिला घर नही पहुँची तो परिजनों ने महिला को खोजना आरम्भ किया। घर से कुछ ही दूरी पर महिला की चप्पल पड़ी दिखाई दी परिजनों को जब मामला संदिग्ध लगा तो उसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने रात में महिला को खोजा परन्तु महिला नही मिल पाई।

सुबह पुलिस को जानकारी लगी की पास के खेत में महिला के कपड़े पड़े है पुलिस ने मौके पर जाकर बारीकी से खोजबीन की तो कुछ दूरी पर कुँए में महिला मृत अवस्था में मिली जिसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारी को दी गई। खेत में महिला के खून से सने कपड़े मिले है जिस स्थान पर महिला के कपड़े मिले है वही से 500 मीटर की दूरी पर स्थित कुँए में महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला है पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से महिला के शव को कुँए से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। 

सूत्रों की माने तो महिला के साथ दुष्कर्म करने की नियत से हत्यारे ने महिला को अकेला पाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया जब महिला ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और उसकी हत्या कर कुँए में फेंक दिया, पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है ।


Share
Bulletin