राहुल गांधी और कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे भाजपा विधायक कमल पटेल

राहुल गांधी और कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे भाजपा विधायक कमल पटेल

संदेश पारे : किसानों के साथ कर्जमाफी में धोखाधड़ी करने और उनकी अंशपुजी से सहकारी समितियों के द्वारा कर्ज माफ किये जाने को लेकर हरदा के भाजपा विधायक कमल पटेल ने आज देर शाम सिटी कोतवाली पहुचकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज कराने का आवेदन दिया है।

आज देर शाम हरदा सिटी कोतवाली में एक अजीब सा मामला सामने आया है।जिसमे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ धोखाधड़ी ओर अमानत में खयानत का मामला दर्ज कराने भाजपा विधायक कमल पटेल और भाजपा जिलाध्यक्ष अमर सिंह पटेल सिटी कोतवाली पहुचे।सिटी कोतवाली पहुचकर भाजपा विधायक कमल पटेल ने कहा कि किसानों के दो लाख रुपए तक कि कर्जमाफी करने के वचन देने के बाद भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा किसानों को दो लाख रुपए तक कर्जमाफी करने के मैसेज किये जा चुके हैं लेकिन प्रदेश के लाखों किसानों का कर्ज माफ नही हो सका है। जिसके चलते राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज होना चाहिए।

उधर सिटी कोतवाली के प्रभारी सी एस सरेआम ने बताया कि विधायक कमल पटेल ने एक शिकायत की है जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ किसानों के साथ धोखाधड़ी करने की बात कही गई है।इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा।वही जो भी विधिसम्मत कार्यवाही होगी की जाएगी।


Share
Bulletin