प्रेमी ने की अपनी प्रेमिका की हत्या, 3 दिन बाद किसी और से की शादी

प्रेमी ने की अपनी प्रेमिका की हत्या, 3 दिन बाद किसी और से की शादी

अनूपपुर जिले में सोना राठौर हत्याकाण्ड का खुलासा हो गया है। सोना का प्रेमी किसी और से शादी करना चाहता था लेकिन सोना तैयार नहीं थी। शादी से 3 दिन पहले सोना के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मार डाला और 11 तारीख को शादी करली।

बता दें जैतहरी के ठोड़ी पानी गांव के एक खेत में 28 साल की सोना राठौर की लाश मिली थी। यह घटना 9 मई की है। सोना एक प्राईमरी स्कूल में बतौर ​अतिथि शिक्षक कार्य करती थी। 8 मई की रात सोना मोबाईल चार्ज करना बताकर घर से निकली लेकिन फिर नहीं लौटी। सुबह उसका शव सड़क किनारे एक खेत में मिला। यह अंधी हत्या पुलिस के लिये एक चुनौती थी। पुलिस की जांच में पता चला कि मृतका सोना का भगवान दास नाम के एक युवक से प्रेम संबंध था। भगवान दास की शादी तय हो गयी थी। लेकिन सोना इसके लिये तैयार नहीं थी। वह खुद अपने प्रेमी भगवान से शादी करने के लिये दबाव बना रही थी। भगवान ने मौका देखकर उसे अपने रास्ते से हटाने का फैसला किया और मौका देखकर दुपट्टे से गला घोट कर उसकी हत्या करदी।

आरोपी भगवान दास का कहना है कि सोना के और लोगो से रिश्ते थे। यह बात उसे पंसद नहीं थी। वह उससे शादी नहीं करना चाहता था लेकिन सोना उस पर शादी के लिये लगातार दबाव बना रही थी। मौका देखकर उसने उसकी हत्या कर दी। इस हत्या का उसे कोई अफसोस नहीं है।


Share
Bulletin