ओबीसी पिछड़ा वर्ग मुख्यमंत्री से नाराज, नहीं मिला ओबीसी पिछड़ा वर्ग को आरक्षण

ओबीसी पिछड़ा वर्ग मुख्यमंत्री से नाराज, नहीं मिला ओबीसी पिछड़ा वर्ग को आरक्षण

विकास सिंह सोलंकी - जैसे जैसे चुनाव पास में है और ऐसे में मुख्यमंत्री की मुश्किलें बढ़ती जा रही है ओ बी सी पिछड़ा मोर्चा वर्ग द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ अपना गुस्सा जताया मुख्यमंत्री को 15 साल हो चुके हैं और उन्होंने अभी तक 27% आरक्षण जो कि पिछड़ा वर्ग को मिलना चाहिए वह नहीं दिया गया है।

सपाक्स वाले कह रहे हैं कि ओबीसी वाले भी सपाक्स के साथ है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है यह कहना है मध्य प्रदेश ओबीसी पिछड़ा वर्ग का साथ ही यह भी कहा गया कि मुख्यमंत्री के आने पर उन्हें काले झंडे दिखाए जाएंगे सपाक्स के खिलाफ भी आवाज बुलंद करते हुए सीधी बात कहते हुए कहा गया कि सपाक्स अगर चुनाव लड़ता है तो ओबीसी पिछड़ा वर्ग उन्हें वोट नहीं देगा।

ओबीसी पिछड़ा वर्ग का कहना है कि 10 वर्ष पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी छाती पीट कर कहा था कि मैं  पिछड़ा वर्ग का हूं पिछड़ा वर्ग के अधिकार देकर रहूंगा। अब देखना यह होगा कि जातिगत समीकरण के साथ चुनाव परिणाम में क्या क्या बदलाव देखने को मिलते हैं क्योंकि कई लोग मुख्यमंत्री से रूठे दिखाई दे रहे हैं ऐसे में चुनाव मैं ऊंट किस और बैठता है यह देखने लायक होगा।

 


Share
Bulletin