लूट के  एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो अन्य आरोपी की तलाश जारी

लूट के  एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो अन्य आरोपी की तलाश जारी

रवि पाटिदार - 29 सितंबर को बागली थाना अंतर्गत बागली पुंजापुरा के बीच  बराझाई घाट पर 3 अज्ञात बाइक सवारों ने एक बाइक सवार को बरझाई घाट पर रोककर बाइक सवार से पर्स अंगूठी एवं मारपीट कर बाइक लूटकर ले गए थेफरियादी प्रियांश  निवासी इंदौर  जेसीबी सर्विस इंजीनियर  का काम करता है। जोकि  अपना काम कर पुंजापुरा से इंदौर की ओर लौट रहा था तब यह घटना  हुई।घटना की जानकारी  फरियादी ने बागली थाने पर दी सूचना मिलने पर और पुलिस ने सरगर्मी से आसपास के इलाकों में सर्चिंग की लेकिन कोई भी आरोपी हात नहीं लगा।

पल्सर गाड़ी पर लिखे महादेव  नाम पर फोकस

दरअसल बागली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूर्व में भी घाट सहित अन्य क्षैत्र मे  लुट की बड़ी घटनाएं हो चुकी थी जिसको  पुलिस  आज तक ट्रेस नही कर पाई हैं।इसी मामले को लेकर बागली थाना प्रभारी जयराम चौहान ने  इस घटना को चुनौती मानकर टीम गठित की  एवं  मुखबिर को  सक्रीय किया। फरियादी प्रियांश निवास इंदौर द्वारा बताएं गए हुलिए एवं आरोपी द्वारा वारदात के दौरान उपयोग की गई पल्सर गाड़ी पर लिखे महादेव  नाम पर फोकस किया। इसी बीच मुखबिर द्वारा   सूचना  मिली कि संदिग्ध पल्सर बाइक सवार  जिस पर महादेव लिखा हुआ हैं और वह बागली के शिवाजी चौराहे पर खड़ा है।  सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर  थाने लेकर आए जहां पर  पूछताछ की  जिस दौरान संदिग्ध व्यक्ति ने लूट की घटना को अपने दो साथियों के साथ अंजाम देने की बात काबुली।

पुलिस दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी

आरोपी जितेंद्र पिता मांगीलाल जाति भील निवासी जमासी थाना उदयनगर से वारदात में उपयोग की गई पल्सर एवं लूटी गई  पल्सर जप्त  की गई  साथ ही आरोपि ने बताएं कि इस घटना में मेरे दो साथी  और शामिल हैं  पुलिस ने आरोपी को  न्यायालय में पेश किया गया न्यायालय ने आरोपी को रिमांड पर भेज दिया गया ह हालांकि दो आरोपी अभी पुलिस की पकड से दूर हैं। वहीं पुलिस ने दो अन्य आरोपियों की तलाश में  सरगर्मी से जुटी है।

 


Share
Bulletin