बड़वानी में बारिश का कहर, आकाशिय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत

बड़वानी में बारिश का कहर, आकाशिय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत

बड़वानी जिले में बारिश का दौर जारी है कल रात से अब तक बारिश के चलते आकाशिय बिजली गिरने व नाले में बहने की वजह से 5 लोगों की मौत हो चुकी है साथ ही 8 पशु भी इसकी चपेट में आ चुके हैं और कुछ लोग घायल भी हुए है। वहीं जिले में कई जगह नदी नाले उफान पर है और बारिश का दौर अभी भी जारी है।

अलग-अलग हिस्सों में तूफान का कहर
बड़वानी में कल रात से जारी हो रही बारिश का दौर अभी भी जारी है और जिले के अलग-अलग हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है कल रात सिलावद के पास गांव में जुनाझिरा में तूफान का कहर देखने को मिला जहां आंधी तूफान से गिरे मकान से मची अफरा-तफरी के चलते मां उसके दो बच्चे नाले में बह गए जिसमें जैसे तैसे मां तो पानी से बाहर निकल गई लेकिन दोनों बच्चे की मौत नाले में बहने के चलते हो गई।

बारिश का कहर 
वहीं पास ही के गाँव अम्बापनी में पशु बाड़े में आकाशीय बिजली गिरने से 8 पशुओं की मौत हो गई, बारिश बिजली का कहर यहीं नहीं रूका शाम होते होते पानसेमल के चार अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। जमनियापानी में आकाशीय बिजली गिरने से पिता पुत्र 70 वर्षीय गिलदा और 20 वर्षीय सुरेश  की मौत हो गई और पास के गाँव झाड़िया कुंडिया 16 वर्षीय बालक मंगेश की भी मौत आकाशी बिजली की चपेट में आने से हो गई जिले में कई जगह नदी-नाले अभी भी उफान पर है और बारिश भी कई स्थानों पर अभी जारी है।
 


Share
Bulletin