एसबीआई बैंक मैनेजर द्वारा दुकानदार से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है वीडियो की पूरी सच्चाई

एसबीआई बैंक मैनेजर द्वारा दुकानदार से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है वीडियो की पूरी सच्चाई

सचिन राठौड़ - बड़वानी एसबीआई बैंक के मैनेजर द्वारा एक दुकानदार से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मैनेजर दुकान में घुसकर मारपीट कर रहा है वहीं पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत पर दुकानदार खिलाफ मामला दर्ज कर लिया लेकिन दुकानदार की शिकायत पर पुलिस जांच की बात कर रही है जबकि वीडियो इसकी कुछ और ही हकीकत कह रहा है।

आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज

दुकान में घुसकर ब्लू टी-शर्ट पहना व्यक्ति आम आदमी की तरह दुकानदार से मारपीट कर रहा है देखने में यह मामला जरूर मामूली लगता है लेकिन मामला मामूली नहीं हम आपको बताते हैं ब्लू टीशर्ट पहना यह व्यक्ति एसबीआई पलसू शाखा का बैंक मैनेजर मधु मणिकरण है और यह दुकानदार हरिशंकर एसबीआई का पूर्व भृत्य है दोनों के बीच विवाद को लेकर अलग-अलग कहानियां सामने आ रही है जहां बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने हरि शंकर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

ऋण वसूली को लेकर हुई मारपीट

पुलिस के अनुसार बैंक मैनेजर 50000 की ऋण वसूली करने दुकानदार पर के पास गए थे जिसकी से 4 मासिक किस्त बाकी है तो दुकानदार ने उनसे झूम्मा झटके और मारपीट करी वहीं एसबीआई के पूर्व व्रत के अनुसार मैनेजर द्वारा उसे नौकरी से हटा दिया गया और उसके जो बताया राशि थी दी नहीं गई जिसकी शिकायत उसके द्वारा बार-बार की जा रही थी जिस से परेशान होकर बैंक में जब उसके पास आया और कहा कि मेरी बार-बार शिकायत क्यों कर रहा है कह कर उससे मारपीट करने लगा।

जांच के बाद होगी बैंक मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई

हालांकि पुलिस ने हरी शंकर की शिकायत की जांच करने की बात कही है लेकिन बैंक मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया। वही मीडिया कर्मियों द्वारा प्रदेश के गृहमंत्री को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दिखाने के बाद गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि इस मामले की जांच होगी और अगर यह वीडियो सत्य पाया गया तो बैंक मैनेजर खिलाफ कार्रवाई होगी और एएफआई आर होगी।

 


Share
Bulletin