गांव का युवा कलाकार दीपक दिखेगा छोटे पर्दे पर 

गांव का युवा कलाकार दीपक दिखेगा छोटे पर्दे पर 

बी.एल दमामी - कहते है कि प्रतिभा किसी की मोहताज नही होती, कुछ ऐसा कर दिखाया गाव बर्डिया के एक 22 साल के युवा ने जो शराब की दुकान पर काम करते करते अब टीवी सीरियल तेनाली रामा धारावाहिक में जल्द ही किरदार निभाएगा। धारावाहिक में दीपक मोहिल गांव के युवा बतौर अपना किरदार निभाएगा। 4 अगस्त को मुम्बई में हुए फायनल ऑडिशन में दीपक का सिलेक्शन हुआ है। इसके लिए धारावाहिक के डायरेक्टर संजय मितवा ने उन्हें यह जानकारी दी।

बता दें कि युवा कलाकार गरीब परिवार व ग्रामीण परिवेश से है पिता जी के देहांत के बाद मा ने मेहनत कर उसे पढ़ाया और बीए पास की। अभी भी मां खेतो में मजदूरी करती है अपने रतलाम के दोस्त अंकित यादव के माध्यम से छोटे पर्दे पर पहुंचने का मौका मिला दीपक इंदौर में दो साल से मॉडलिंग भी कर चुका है जब बेटे के टीवी सीरियल  में सिलेक्ट होने की खबर माँ को लगी तो उसकी खुशी का ठिकाना नही रहा।

अभावो के बीच मे फिल्मी दुनिया मे काम करने की दीपक की जिद्द ने मुकाम पर पहुंचाया है दीपक बताते है कि शराब की दुकान पर सेल्समेन का काम करने के बाद पढ़ाई भी पूरी की और सपने को भी पूरा करने के लिए मेहनत की। युवा कलाकार मुम्बई के लिए रविवार को रवाना हुआ। 

 


Share
Bulletin