Loading...

सरकारी डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

image

Sep 26, 2017

यूपी : अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दिन दहाड़े स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एक सरकारी डॉक्टर की गोली मार कर हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना स्थल थाने से महज 500 दूरी पर स्थित हैं। 

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद का बघौचघाट थाना क्षेत्र में सेखुई स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉ अब्दुल खालिद जो कि ड्यूटी के बाद अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे। तभी घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने पहले गाड़ी पर फायर किया, घबरा कर डॉक्टर गाड़ी से निकल कर भागने लगा, तो हमलावरों ने दौड़ा कर डॉक्टर को गोली मार दी।

जहां डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और गुस्साए लोगों ने शव को रोक दिया। देवरिया बघौचघाट मार्ग को जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

इस घटना के बाद मौके पर कई थाने की फोर्स पहुंच गई और मौके पर डीएम, एसपी भी पहुंच गए। उग्र लोगों को तीतर बितर करने के लिए पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी। काफी मान मनव्वल के बाद लोग माने और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मृतक डॉक्टर के ससुर इलियास अंसारी कुशीनगर सपा के जिला अध्यक्ष हैं। इस मामले में उनका कहना था कि बहु दुखद घटना हैं उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस मौके पर आधे घंटे देर से पहुंची। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान का कहना था कि जो तथ्य आ रहे हैं, उसके मुताबिक पुलिस टीम को लगा दिया गया हैं। घटना का जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।