ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वन-डे मैच में बल्लेबाजों का बल्ला रहा खामोश, 'हैट्रिक' से चूकी टीम इंडिया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वन-डे मैच में बल्लेबाजों का बल्ला रहा खामोश, 'हैट्रिक' से चूकी टीम इंडिया

मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वन-डे में टीम इंडिया को 32 रन से हार का सामना करना पड़ा पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 313 रन बनाए जबकी जवाब में टीम इंडिया 281 रन पर ऑलआउट हो गई कप्तान विराट को अलावा सभी बल्लेबाजों का बल्ला खामोश रहा इस हार के साथ ही टीम इंडिया जीत की 'हैट्रिक' से चूक गई।

कोहली ने दी खिलाड़ियों को हिदायत

बता दें की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वन-डे गंवाने के बाद कप्तान कोहली ने सभी खिलाड़ियों को विश्व कप से पहले सख्त हिदायत दे दी है कोहली ने कहा, 'इंग्लैंड जाने से पहले खिलाड़ियों को अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म दुरुस्त करनी होगी, वरना जो लोग बाहर बैठे हैं वह इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

कुछ ऐसा भी बोले कोहली

कोहली ने कहा, 'गेंदबाजी के दौरान हमें लग रहा था कि हम 350 के लक्ष्य का पीछा करेंगे ग्लेन मैक्सवेल के आउट होने के बाद हमें लगा कि इस लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं। हमें बताया गया था कि शाम के सात बजे के बाद ओस पड़नी शुरू हो जाएगी, जो रन बनने आसान होगी, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण की बात है कि ऐसा हुआ नहीं।

एक के बाद एक गिरे विकेट

कोहली ने कहा, 'बाद में बल्लेबाजी करते हुए विकेट पर ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी। जब हमने तीन विकेट गंवा दिए तब भी हम मैच में थे लेकिन पांच विकेट गिरने के बाद यह मुश्किल होती चली गई मेरे और विजय के आउट होने के बाद टीम ने जल्दी-जल्दी विकेट गंवा दिए, जो हम नहीं चाहते थे।


Share
Bulletin