IPL 2018 : हैदराबाद ने लगातार दूसरे मुकाबले में की जीत दर्ज

IPL 2018 : हैदराबाद ने लगातार दूसरे मुकाबले में की जीत दर्ज

राजीव गांधी स्टेडियम में कल हैदराबद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल सीजन 11 का 7वां मुकाबला खेला गया जिसमे हैदराबाद होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा उठाते हुए नजर आई। 40 ओवर के पूरे खेल में 38 ओवर तक पूरी तरह नीरसता ही रही। कल खेला गया मुकाबला दोनों टीम का आईपीएल सीजन का दूसरा मुकाबला था। आईपीएल 11 में अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हार नसीब हुई थी वहीं हैदराबाद ने पहले मैच में विजय प्राप्त की थी।

आईपीएल के पहले मैच में मुंबई का जो हाल हुआ था, वहीं हाल कल के मैच में भी हुआ। मुंबई को इस मुकाबले में हर नसीब हुई जबकि हैदराबाद ने लगातार अपने दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज की। कल का मैच थोड़ा न्यूनतम स्कोर मैच रहा। जहां चौके-और छक्के में भी कमी पाई गई। लेकिन आज बैंगलोर में खेला जाने वाला मैच दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आएगा। 

आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स एलबवन पंजाब के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में रात 8 बजे आईपीएल सीजन 11 का आठवा मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीम में पॉवर हिटर खिलाड़ियों की भरमार है जिससे मैच की रोमांचाकता कई हद तक बढ़ सकती है साथ ही आज दोनों टीम में से किसी एक टीम के नाम आईपीएल के इस सीजन का 100वां छक्का लगाने का रिकॉर्ड भी दर्ज हो जाएगा। इस रिकॉर्ड को कोई भी टीम अपने नाम कर सकती है अभी तक हुए 7 मैचों में इस रिकॉर्ड को नहीं छुआ गया हैं। 


Share
Bulletin