बंगाल में सीएम योगी की रैली आज, नहीं मिली हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति

बंगाल में सीएम योगी की रैली आज, नहीं मिली हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति

विधानसभा - पश्चिम बंगाल में जारी सियासी रस्साकशी के बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को फिर पश्चिम बंगाल जाएंगे योगी पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में मंगलवार को 03:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे खास बात यह है कि प. बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने सीएम योगी के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग की अभी तक अनुमति नहीं दी है इसी कारण सीएम योगी सड़क मार्ग से प. बंगाल जाएंगे बंगाल जाने के लिए सीएम योगी का हेलिकॉप्टर भाजपा शासित झारखंड में लैंड करेगा।

झारखंड से वे सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल के दौरे पर योगी

वहां से सड़क के रास्ते पुरुलिया जाकर सभा को संबोधित करेंगे इससे पहले 3 फरवरी को भी पश्चिम बंगाल में सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई थी इसके कारण 3 फरवरी को सीएम योगी का दौरा रद्द कर दिया गया था इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन से ही जनसभा को संबोधित किया था पश्चिम बंगाल में सियासी रस्साकशी के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी का आचरण भारत के संघीय ढांचे के खिलाफ है।

सीबीआई अफसरों को बंधक बनाना शर्मनाक

योगी ने कहा कि यह जांच केंद्र सरकार नहीं करवा रही है बल्कि सारा मामला कोर्ट की निगरानी में है उसके बावजूद ऐसा आचरण असंवैधानिक है पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगे कि नहीं इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोर्ट इस पूरे मामले को देख रही है कोर्ट में मामला चल रहा है, कोर्ट को ही संज्ञान लेना चाहिए, लेकिन जो प. बंगाल में हुआ वह लोकतंत्र के खिलाफ और सरासर असंवैधानिक है।


Share
Bulletin