कांग्रेस अध्यक्ष कभी “जनेऊधारी” पंडित बनते हैं कभी “शिवभक्त” बन जाते हैं : साक्षी महाराज

कांग्रेस अध्यक्ष कभी “जनेऊधारी” पंडित बनते हैं कभी “शिवभक्त” बन जाते हैं : साक्षी महाराज

उ.प्र. के उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि उन्होंने रंग बदलने में गिरगिट को भी पीछे छोड़ दिया है भाजपा के सेक्टर संयोजक कार्यक्रम में साक्षी महाराज ने प्रेस वालों से बातचीत में कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष कभी 'जनेऊधारी' पंडित बनते हैं कभी शिवभक्त बन जाते हैं तो कभी कुछ और ही बन जाते हैं।

साक्षी महाराज ने गिरगिट से की राहुल की तुलना

साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गाँधी ने तो रंग बदलने में गिरगिट को भी काफी पीछे छोड़ दिया है अपने चुनाव लड़ने के बारे में सवाल किए जाने पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि जब तक सक्रिय राजनीति करूंगा, उन्नाव से ही चुनाव लडूंगा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुंभ मेले के दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रयागराज के संगम में स्रान करने के लिए जाने की खबरों के बारे में सवाल किए जाने पर भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि अब राजनीतिज्ञ यह समझ चुके हैं कि जो हिंदू हित की बात करेगा, वही देश में शासन करेगा, इसीलिए वे भेष बदल रहे हैं।

कहा जो राम को कल्पना कहते है वह शिव भक्त कैसे हो सकता है

उन्होंने कहा कि जो राम को कभी कल्पना बताते हैं, वे आज अपने आप को शिव भक्त कैसे कहने लगे, जो बाबाओं, भगवाधारियों को आतंकी कहते रहे हैं, वे आज कुंभ क्यों जाने लगे। क्योंकि अब राजनीतिज्ञों को यह पता चल गया है कि इस देश में राजनीति वह कर सकेगा, जो हिंदू हित की बात करेगा, इसीलिए अब वे भेष बदल रहे हैं।

 


Share
Bulletin