ताज नगरी में मोदी ने विपक्षी दलों को घेरा, अखिलेश पर साधा निशाना

ताज नगरी में मोदी ने विपक्षी दलों को घेरा, अखिलेश पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री मोदी ने आज पहले जहां महाराष्ट्र के सोलापुर में कांग्रेस को जमकर घेरा तो वहीं इसके बाद आज शाम को उन्होंने ताज नगरी आगरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों को भी जमकर लताड़ा. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि जो कभी एक-दूसरे का मुंह तक नही देखते थे, वे अब चौकीदार को हटाने के लिए एक हो रहे हैं।

अखिलेश पर साधा निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में हुए सपा-बसपा के गठबंधन पर कहा कि एक दूसरे के घोटालों-घपलों को छुपाने के लिए ऐसे लोग हाथ मिला रहे हैं जो कभी एक दूसरे को सुहाते नहीं थे और मुंह तक देखना पसंद नही करते थी यहां तक कि लखनऊ के गेस्ट हाउस कांड को भी भुला दिया गया है पीएम ने इसके पीछे कारण बताते हुए कहा कि ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि चौकादीर जागता है और पूरी ईमानदारी के साथ खड़ा हुआ है और चौकादीर को हटाने के लिए सभी लगे हुए हैं।

राफेल पर भी बोले

इस दौरान पीएम ने राफेल को लेकर भी भक्षण दिया. पीएम नरेंद्र मोदी ने राफेल पर संसद में रक्षा मंत्री द्वारा दी गई सफाई को सराहते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी टिप्पणी की उन्होंने बतया कि संसद में 'महिला रक्षा मंत्री ने जब सारे झूठ का पर्दाफाश कर दिया तो उनकी आंख फटी की फटी रह गई साथ ही इसके बाद राहुल गांधी उन्हें अपमानित करने लगे।


Share
Bulletin