बरसाती मेंढक हैं प्रियंका गांधी, जब चुनाव आते हैं बाहर आ जाती हैं : साध्वी प्राची

बरसाती मेंढक हैं प्रियंका गांधी, जब चुनाव आते हैं बाहर आ जाती हैं : साध्वी प्राची

कांग्रेस महासचिव और लोकसभा चुनाव के लिए पूर्वी यूपी की प्रभारी नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी वाड्रा पर विवादित बयानों और चुटकियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है अब विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की नेता साध्वी प्राची ने उन्हें बरसाती मेंढक कहा है इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और एनडीए के कई नेता प्रियंका को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साध्वी ने कहा है कि 'प्रियंका पहले से ही राजनीति में सक्रीय थीं, वो बरसाती मेंढक हैं, जब चुनाव आते हैं उस समय वे राजनीति में आ जाती हैं। साध्वी प्राची ने पीएम मोदी विरोधी मोर्चे को करारा जवाब देते हुए कहा है कि देश के अंदर मोदीजी को हराने के लिए कोई गठबंधन कर रहा है तो कोई महासचिव नियुक्त कर रहा है लेकीन फिर भी ये मोदी को हरा नहीं पाएंगे क्योंकि शेर अकेला चलता है और भेड़ें झुंड में।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले साध्वी, प्रियंका गांधी की राजनितिक एंट्री को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर भी निशाना साध चुकी हैं। तब उन्होंने कहा था कि मां-बेटे दोनों जमानत पर बाहर हैं, ऐसे में प्रियंका को राजनीति में लाना कांग्रेस की मजबूरी है। वरना पार्टी को कौन संभालेगा ?


Share
Bulletin