Loading...
अभी-अभी:

ढाबे में अवैध शराब का कारोबार, 11 शराबियों सहित ढाबा संचालक गिरफ्तार

image

Oct 26, 2017

जांजगीर/चांपा : जिले के कोरबा रोड में संचालित केके ढाबा पर आबकारी विभाग की टीम ने दबिश देकर छापामार कार्यवाई की है। आबकारी विभाग की छापेमारी के दौरान विभाग को ढाबे के अंदर से भारी मात्रा में अंग्रेजी और देशी शराब मिली है। वहीं ढाबे के अंदर शराब का सेवन कर रहे शराबियों को भी विभाग ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिल रही थी कि कोरबा रोड़ में संचालित केके ढाबा में ढाबा संचालन की आड़ में शराब की अवैध बिक्री का काम भी किया जा रहा है।

मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग की टीम मौके पर छापेमारी के लिए पहुंची थी। छापेमारी के दौरान उन्हें ढाबे के अंदर से 23 बोतल बीयर, 36 बोतल अंग्रेजी शराब सहित 12 पाव देशी शराब बरामद हुआ है।

वहीं ढाबे के अंदर से शराब का सेवन कर रहे 11 शराबियों को भी आबकारी विभाग ने धारा 34(सी) के तहत गिरफ्तार कर मुचलके जमानत पर रिहा कर दिया है। वहीं ढाबा संचालक क्रान्ति चौहान को पुलिस ने धारा 34(2) के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है।

आबकारी विभाग की कार्यवाई से शराब की अवैध बिक्री करने वाले शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है। शासकीय शराब बिक्री के बाद जिले में पहली बार इस तरह की बड़ी कार्यवाई की गई है। वहीं आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त प्रकाश पाल का कहना है कि जहां-जहां से भी इस तरह से ढाबा होटल में अवैध शराब बिक्री की जानकारी आएगी, वहां कड़ी से कड़ी कार्यवाई की जाएगी।