Loading...
अभी-अभी:

पत्नी की हत्या कर रात भर शव के साथ सोता रहा पति, गिरफ्तार

image

Oct 30, 2017

बिलासपुर : गौरेला थाना क्षेत्र के आमाडोब गांव में शराब लाने में देरी करने पर पति ने डंडे से मार मारकर पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद पति रातभर पत्नी के शव के साथ सोया रहा। ग्रामीणों की शिकायत पर मौके पर पहुंची गौरेला पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मामला गौरेला थाना क्षेत्र के आमाड़ोब गांव का है यहां रहने वाला सुखनंदी बैगा और उसकी पत्नी बुधनी बाई बैगा एक साथ बैठकर रात में शराब पी रहे थे, तभी पड़ोस में रहने वाले पतिराम अपनी पत्नी मुन्नी बाई के साथ उसके घर में शराब पीने के लिये आये, पर घर में शराब खत्म हो जाने के चलते सुखनंदी बैगा ने अपनी पत्नी और पतिराम की पत्नी मुन्नी बाई दोनों को गांव में किसी और के घर से शराब लाने को कहा।

काफी देर बाद दोनों घर लौटकर आये, जिसके बाद सुखनंदी बैगा ने पतिराम की पत्नी मुन्नीबाई को तमाचा जड़ा। जिसके बाद पतिराम और उसकी पत्नी मुन्नीबाई वहां से अपने घर चले गये। उनके जाने के बाद पति पत्नी ने फिर एक बार जमकर शराब पी। इसी बीच फिर शराब देरी से लाने की बात को लेकर दोनों का विवाद होने लगा।

जिसके बाद नशे की हालत में सुखनंदी बैगा ने लाठी से जमकर अपनी पत्नी बुधनी बाई की पिटाई कर दी। जिससे बुधनी बाई जमीन में गिर गई। आरोपी सुखनंदी बैगा इतने नंशे में था कि उसे ये भी पता नहीं चला कि उसकी पत्नी की मौत हो गई है।

इसके बाद सुखनंदी बैगा नशे में चूर होकर वहीं पत्नी के शव के साथ रात भर सोया रहा। सुबह नशा उतरने के बाद उसे पत्नी की मौत होने की जानकारी हुई। घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने गौरेला पुलिस को दी। जिसके बाद गौरेला पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तब आरोपी ने बताया कि उसने ही अपनी पत्नी की डंडे से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई, पर वो जान बुझकर ऐसा नहीं किया है। बहरहाल गौरेला पुलिस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की कार्यवाई में जुट गई है।